latest Post

Amazing Facts About Anushka Sharma In Hindi

In This Video I'm Going To Tell You Some Amazing And Interesting Facts About Anushka Sharma In Hindi.






  • अनुष्का का जन्म १ मई १९८८ को अयोध्या उत्तर प्रदेश में हुआ,बाद में उसका परिवार बंगलोर शिफ्ट हुआ,जहा पर अनुष्का पली- बढ़ी ,अनुष्का ने अपनी स्कूल की पढाई आर्मी स्कूल बंगलोर  ,और फिर आगे कॉलेज की पढाई माउंट कार्मेल कॉलेज बंगलोर से की,जहा पर उसने बैचलर ऑफ़ आर्ट्स की डिग्री हासिल की.
  • अनुष्का शर्मा हमेशा से एक मॉडल बनाना चाहती थी,इसलिए वो बंगलोर से मुंबई चली आयी,और फिर उसने लैक्मे फैशन वीकेंड के लिए मॉडलिंग करना शरू किया.साथ ही वो उसने वंडेल रॉड्रिक्स के लिए रैंप वाक भी किया.





  • अनुष्का जब अपनी पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के लिए ऑडिशन देने के लिए गयी थी,तब फिल्म के प्रोडूसर आदित्य चोपड़ा ने उसे,तुम इतनी खूबसूरत एक्ट्रेस नहीं हो,ऐसा बोला था.बाद में फिर उसी प्रोडक्शन हाउस ने अनुष्का को उनकी लगातार  आने वाली तीन फिल्मो में काम करने का ऑफर दिया.



  • अनुष्का मुंबई उसके बॉयफ्रैंड ज़ोहेब के साथ आयी थी,ज़ोहेब भी मॉडलिंग में करिअर करना चाहता था,लेकिन उसे अनुष्का जितने ऑफर ना मिलने कारण वो वापिस बंगलोर चला गया.और फिर उन दोनों के बिच ज्यादा दुरी रहने के कारण अनुष्का और ज़ोहेब का ब्रेकउप हो गया.



  • शाहरुख़ खान ने एक बार कहा था की,रब ने बना दी जोड़ी ये फिल्म इतनी बड़ी हिट होने का कारण अनुष्का शर्मा है,ना की शाहरुख़ खान खुद.


  • साल २०१४ में अनुष्का शर्मा ने ज्यादा खूबसूरत दिखने के लिए अपने चेहरे पर प्लास्टिक सर्जरी की है.


  • अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक दूसरे को एक शैम्पू की ऐड के दौरान मिले थे.उस समय विराट कोहली अनुष्का की खूबसूरती देखकर झूम उठे,और फिर उन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया.और फिर आगे ११ दिसंबर २०१७ को अनुष्का और विराट ने इटली के टस्कनी शहर में एक दूसरे के साथ शादी की.


  • ऐसा भी कहा जाता है की,जब अनुष्का और विराट रिलेशनशिप में थे,तब विराट ने अनुष्का की फिल्म बॉम्बे वेलवेट  के लिए भारी मात्रा में पैसे इन्वेस्ट किये थे,पर वो फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर चल ना सकी और फ्लॉप हो गयी,जब विराट ने अनुष्का को पैसो के बारे में पूछा,तब अनुष्का नाराज हुई,और फिर गुस्से में  विराट कोहली ने अनुष्का को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अनफॉलो तक कर दिया था.पर फिर कुछ महीने बितने के बाद वो फिरसे एक हुए.

About Knowledge

Knowledge
Recommended Posts × +

0 comments:

Post a Comment